जोरदार टक्कर के बाद बाइक को 1KM तक घसीट ले गया कार चालक, Video Viral

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 12:07 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां बाइक सवार सड़क पर गिए और इसके बाद उनकी बाइक वहां से गुजर रही कार में फंस गई। तेज रफ्तार कार बाइक को 1 किलोमीटर तक घसीट कर ले गई। इस दौरान वहां मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

PunjabKesariजानकारी के मुताबिक यह दिल दहला देने वाली वारदात इंदिरापुरम के मंगल बाजार चौक के पास की बताई जा रही है। जहां पर तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार सड़क पर गिर गए और उनकी बाइक कार में फंस गई। घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक ने गाड़ी को तेज से भगाया और कार में फंसी बाइक को लगभग 1 किलोमीटर तक घसीट कर ले गया।

PunjabKesariबताया जा रहा है कि कार चालक के ऐसा करने से सड़क पर बाइक की रगड़ से तेजी से चिंगारियां निकलने लगीं। इस दौरान मौके पर मौजूद भीड़ ने कार चालक को रोकने की कोशिश की लेकिन उसने 1 किलोमीटर दूर जाकर ही गाड़ी को रोका। सड़क पर आने-जाने वाले लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। कार चालक और बाइक सवार के बीच समझौता हो गया है, उन्हें इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static