अदालत ने चार लोगों की हत्या करने के दोषी को सुनाई मौत की सजा, लूट के इरादे से भाई ने घटना को दिया था अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 07:43 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: शामली जिले के कैराना की एक स्थानीय अदालत ने एक भजन गायक और उनके परिवार के तीन सदस्यों की हत्या करने के जुर्म में बुधवार को एक व्यक्ति को मौत की सजा सुनाई। जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनिल कुमार ने हिमांशु सैनी को हत्याओं का दोषी करार देते हुए उसे मौत की सजा सुनाई और उसपर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया।

जिला सरकारी वकील संजय चौहान ने बताया कि 30 दिसंबर 2019 को शामली जिले की पंजाबी कॉलोनी में भजन गायक अजय पाठक (42), उनकी पत्नी नेहा पाठक (36), बेटी वसुंधरा (16) और बेटे भागवत (11) की हिमांशु सैनी ने हत्या कर दी थी। हत्या के बाद पुलिस ने घर से तीन शव बरामद किए थे, जबकि बेटे भागवत का शव पानीपत (हरियाणा) में उनकी कार से बरामद किया गया था ।

सैनी ने कार में आग लगाने की कोशिश की थी। बाद में सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस ने उसके कब्जे से 22 लाख रुपये के आभूषण और दो लाख रुपये नकद और धारदार हथियार बरामद किये थे । इस संबंध में मृतक के भाई हरिओम पाठक ने लूट के इरादे से घटना को अंजाम देने के लिए सैनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

ये भी पढ़ें:- Amroha: 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी तहेरे भाई को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अमरोहा: सैदनगली कस्बे के एक मोहल्ले में सोमवार दोपहर शादीशुदा तहेरे भाई ने पांच वर्षीय बहन को अपने घर में ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन और अन्य लोग वहां पहुंचे। गंभीर हालत में पुलिस ने मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static