दिल्ली में 22 नवंबर को होगी यूपी ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट की कटर्न रेजिंग सेरेमनी

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 09:42 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अगले साल फरवरी में प्रस्तावित यूपी इनवेस्टर समिट 2023 के कटर्न रेजिंग प्रोग्राम का आयोजन 22 नवंबर को दिल्ली के सुषमा स्वराज प्रवासी भारतीय भवन में होगा।       

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हो रहे इस कटर्न रेजिंग सेरेमनी में इनवेस्टर्स की ‘इज आफ इनवेस्टमेंट' को ध्यान में रखकर दो पोटर्ल्स का शुभारंभ भी किया जाएगा। साथ ही ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट को लेकर एक शॉर्ट फिल्म का भी प्रदर्शन किया जाएगा। इसके अलावा, यूपी ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट 2023 के जुड़े ‘लोगो' को भी लांच किया जाएगा। उत्तर प्रदेश सरकार के इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम में सीआईआई व फिक्की इंडस्ट्री पाटर्नर की भूमिका निभा रहे हैं। कार्यक्रम की शुरुआती सेशन में केंद्रीय सार्वजिनक क्षेत्रों के मुख्य प्रबंधक व राजदूतों के साथ संवाद किया जाएगा।       

यूपी जीआईएस-23 का लोगों और टैगलाइन भी अनावृत किया जाएगा। इसके साथ-साथ यूपी शासन के संकलन का अनावरण, आनलाइन प्रोत्साहन प्रबंधन पोटर्ल का शुभारंभ, निवेश सारथी और यूपी जीआईएस 2023 की आफिशियल वेबसाइट का भी शुभारंभ होगा। योगी की उपस्थिति में यूपी जीआईएस की एक शॉर्ट फिल्म का प्रदर्शन भी किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static