हैवानियत: दलित युवती से गैंगरेप के बाद दरिंदों ने काटी जीभ

9/24/2020 5:05:48 PM

हाथरस: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बेटी बचाओं बेटी बढ़ाओं का तो नारा दिया है। भाजपा राम राज्य की बात करती है। जब कि प्रदेश में बहन बेटियां के साथ हर दिन कहीं न कहीं से गैंगरेप,जैसे घटानाएं सामने आती ही रही है। ऐसा ही एक ताजा मामला हाथरस जनपद से सामने आया है। जहां पर पुरानी रंजिश के चलते दबंगाें ने पहले दलित युवती के साथ गैंगरेप किया आैर जब इतने से भी मन नहीं भरा ताे उसकी जीभ काट दी। इस दाैरान पीड़िता काे जान से भी मारने की कोशिश की गई। आनन फानन में युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसकी हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने अलीगढ़ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। वहीं जब मामले की जानकरी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामूली धारा लगा कर लीपापोती करती नजर आईं।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला हाथरस जनपद के कोतवाली चंदपा इलाक़े के बुलगढ़ी गॉव का बताया जा रहा है। जहां पर पुरानी रंजिश में दलित युवती के साथ गैंगरेप व जान से मारने की कोशिश की गई। पीड़ित ने जब मामले की शिकायत स्थानीय थाने में की तो पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दिखाकर मामले में लीपापोती करती नजर आई। वही जब मामला सोशल मीडिया में आया तो पुलिस के हाथ-पाव फूल गए। आनन फानन में पुलिस ने गैंगरेप धारा को जोड़ते हुए मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है शेष आरोपी फरार है।  

एसपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया है। जहां पर युवती का इलाज चल रहा है। आरोपीयों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। 


Ramkesh

Related News