प्रेम प्रसंग से नाजर पिता ने बेटी को दी खौफनाक सजा, गोली मारकर उतारा मौत के घाट, फिर किया सरेंडर

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 06:25 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मुस्लिम लड़की का हिंदू लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया, लेकिन प्यार में पागल युवती ने परिजनों की एक न सुनी। बताया जा रहा है कि 16 वर्षीय नाबालिग युवती अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। इस बात से गुस्साए पिता ने युवती को गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी पिता ने खुद ही थाने में जाकर सरेंडर कर दिया था।

बेटी का हत्यारा पिता ने किया सरेंडर
जानकारी के मुताबिक मामला जिले के वरला थाना इलाके के नगला कसाब का है। यहां 16 वर्षीय मुस्लिम युवती का प्रेम प्रसंग इसी गांव के हिंदू लड़के से चल रहा था। युवती ने युवक से अवैध संबंध भी बनाए हुए थे। जब इसकी जानकारी युवती के पिता को हुई तो पिता ने युवती को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद पिता तमंचा लेकर पुलिस थाने गया और जाकर सरेंडर कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल है।

दो माह पहले प्रेमी के साथ युवती हो चुकी थी फरार 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवती 2 माह पहले भी युवक के साथ फरार हो गई थी। युवती शादी की जिद पर अड़ी हुई थी। काफी समझाने बुझाने के बाद युवती अपने घर वापस आ गई थी।  फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि युवती के शव को कब्जे में ले लिया गया है। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच के बाद जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।    







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static