लखीमपुर हत्याकांड में मृतकों के पिता ने फांसी की रखी मांग, विपक्ष ने कानून व्यवस्था को लेकर खड़े किए सवाल, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 06:23 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी हत्याकांड मामले में पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में बताया गया है कि रेप के बाद गला दबाकर दोनों बहनों की हत्या की गई थी। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या और हैंगिंग की हुई पुष्टि हुई हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों बहनों के शव निघासन कोतवाली के तमोली पुरवा गांव पहुंचा।

'पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करो': गोण्डा पुलिस कस्टडी में मौत मामले में बवाल, गुस्साए ग्रामीणों ने तोड़ डाले पुलिस की गाड़ी
गोण्डा: जिले के नवाबगंज थाना परिसर में पूछताछ के दौरान बुधवार को हुई विद्युतकर्मी की मौत मामले में देव यादव का शव पहुंचते ही ग्रामीणों ने अयोध्या हाईवे शव सड़क पर रखकर जाम कर दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुये जमकर तोड़फोड़ की।

BJP नेता पंकज त्यागी ने गाजियाबाद पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठे
गाजियाबाद: जिले के साहिबाबाद निवासी पंकज त्यागी ने गाजियाबाद पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि लगातार मिल रही धमकियों के बावजूद आज तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने खुलासा न होने और पुलिस की कार्यशैली से नाराज होकर  गाजियाबाद कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठ गए हैं।

9 साल पुराने मामले में पीड़िता को मिला न्याय, नाबालिग से छेड़खानी के दोषी को 4 साल की सजा
कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में विशेष न्यायालय (पाक्सो) ने नाबालिग से छेड़खानी के नौ साल पुराने एक मामले में आरोपी को दोषी ठहराते हुए 4 साल के सश्रम कारावास और 10 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनायी है।

जानिए किस मामले में मुख्तार अंसारी पर गैंगस्टर एक्ट का आरोप हुआ तय
मऊ: बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को एक बार फिर एमपी एमएलए कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने अंसारी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोप तय किया है। 15 सितंबर यानी आज उन्होंने कोर्ट में सशरीर उपस्थित होने का आदेश दिया था।

स्पा सेंटर में मारपीट करने का आरोप, बहुचर्चित नेता पवन पांडे और उसका साथी गिरफ्तार
नोएडा: यूपी के नोएडा में सेक्टर 20 थानाक्षेत्र के सेक्टर 18 में एक स्पा सेंटर में कर्मचारियों के साथ मारपीट करने एवं उन्हें बंधक बनाने के आरोप में पुलिस ने एक बहुचर्चित नेता और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

पुरी पीठ के शंकराचार्य का बड़ा बयान, कहा- भारत जल्द ही बन जाएगा हिंदू राष्ट्र
प्रयागराज: भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग को लेकर पुरी पीठ के शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती महराज ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि भारत जल्द ही हिंदू राष्ट्र बन जाएगा।

लता मंगेशकर चौराहे पर लगने वाली वीणा पहुंची अयोध्या, दीपावली पर होगा मंगेशकर चौक का उद्घाटन
नोएडा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मशहूर गायिका लता मंगेशकर के निधन के बाद अयोध्या के प्रमुख चौराहे का नाम लता मंगेशकर के नाम पर बनाए जाने की घोषणा की थी।

Lakhimpur : दोनों बहन खुद ही बाइक पर बैठकर गई थीं... पुलिस और परिवार के दावे अलग-अलग, जानिए पूरा मामला
लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी हत्याकांड मामले में पुलिस और परिजनों के दावे अलग-अलग सामने आ रहे हैं। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हमारी बेटी को आरोपियों भेड़ियों की तरह टांगकर ले गए तो वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों बहने युवक के साथ खुद ही मोटरसाइकल पर बैठकर गई है।

UP Weather Update: गोरखपुर में बीते 24 घंटों में हुई भारी बारिश ने 9 साल का तोड़ा रिकॉर्ड, 18 सितंबर तक बारिश का सिलसिला रहेगा जारी
गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बीते 24 घंटे में होने वाली बारिश ने पिछले 9 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 24 घण्टे में जिले में 144 मिलीमीटर बारिश हुई है। ऐसे में जिलें होने वाली भारी बारिश के कारण मौसम सुहावना बना हुआ है और लोगों के चेहरों पर खुशी देखने को मि


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static