दारोगा के सिर चढ़ा आशिकी का भूतः पत्नी ने रंगे हाथों प्रेमिका के साथ पकड़ा और फिर....

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 01:25 PM (IST)

बस्तीः उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दारोगा को उसकी पत्नी ने प्रेमिका (Lover) के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर उसने वहां पर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। कुछ ही समय में यह बात आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और दारोगा चर्चा का विषय बन गया। वहीं, पत्नी दारोगा पर मामला दर्ज करवाने की बात करने लगी, इतने में मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों को पकड़ा और चौकी ले गई।

ये भी पढ़े...Farrukhabad News: गैस की होम डिलीवरी में ग्राहकों की कट रही जेब, पूर्ति विभाग की मिलीभगत से हॉकर कर रहे अतिरिक्त वसूली!

बीच सड़क दारोगा की पत्नी ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा
 मिली जानकारी के मुताबिक, दारोगा दीपक शर्मा की शादी बस्ती के बरगदवा गांव में हुई थी। शादी के बाद दोनों में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अब दारोगा की पत्नी ने उस पर आरोप लगाया है कि उसका पति 6 साल पहले किसी दूसरी महिला के प्रेम जाल में फंस गया था। जिसकी जानकारी उसे करीब 2 साल पहले हुई। इसके बाद से वह अपने पति पर नजर रखने लग गई। हाल ही में जब उसके पति घर आए तो बेटी को लड्डू खिलाने के बहाने से घर से निकल गए। वहीं, पत्नी को पहले से ही अपने पति पर शक था इसलिए उसने पति का पीछा किया। दारोगा का पीछा करते हुए उसकी पत्नी रौता चौराहे पर पहुंची, जहां उसने अपने पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।

PunjabKesari

दारोगा को छोड़ने के लिए राजी नहीं हुई प्रेमिका
इसके बाद दारोगा की पत्नी ने बीच सड़क पर ही हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस उनको चौकी लेकर आ गई। जहां दोनों ने एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाते हुए हल्ला कर दिया, जिसे देखकर वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच पत्नी ने गुस्से में आकर अपना आपा खो दिया और थाने में दारोगा को सबके सामने पीट डाला। इसके बावजूद प्रेमिका अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई, जिससे पत्नी भी प्रेमिका के आगे बेबस नजर आने लगी। इसके बाद पुलिस आशिक मिजाज दारोगा को गाड़ी से कोतवाली ले गई और महिला थाने की पुलिस दारोगा की प्रेमिका को महिला थाना ले गई। तब जाकर मामला शांत हुआ।

ये भी पढ़े...UP ADG लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार की आपील- शांतिपूर्ण तरीके से मनायें नया साल, कानून तोड़ने वाले पर रहेगी पुलिस की नजर

पत्नी बोली- पहले वह सुलह करने को तैयार थी, लेकिन अब नहीं
वहीं, दरोगा की पत्नी ने बताया कि उसका पति गोरखपुर में अपनी प्रेमिका के साथ रहता है। उसने कहा कि वह पहले सुलह करने के लिए तैयार थी, लेकिन उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहता है। इसलिए अब वह भी अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है और वह उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static