पुलिस लाइन्स में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने की शिरकत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 01:21 PM (IST)

लखनऊ (अनिल सैनी)-उत्तर प्रदेश के राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को रिजर्व पुलिस लाइन्स में आयोजित 'श्रीकृष्ण जन्मोत्सव' में शामिल हुए। उन्होंने दीप प्रज्जवलित कर एवं भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

कार्यक्रम की शुरूआत पुलिस माॅडर्न स्कूल, पुलिस लाइन्स के छात्र-छात्राओं द्वारा  प्रस्तुत सरस्वती वन्दना से हुई। इसके पश्चात मथुरा-वृंदावन से आए कलाकारों ने कान्हा और राधा की लट्ठमार और फूलों की होली प्रस्तुत की। इसके अलावा अन्य सांस्कृतिक समूहों द्वारा भी कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने इन कार्यक्रमों का आनन्द लिया और उनकी जमकर सराहना भी की। कार्यक्रम के दौरान पुलिस महानिदेशक ने राज्यपाल तथा मुख्यमंत्री को मुरली भेंट की। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, ग्राम्य विकास राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार)  महेन्द्र सिंह, इलाहाबाद उच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति  डी.के. सिंह, महापौर संयुक्ता भाटिया, प्रमुख गृह सचिव अरविन्द कुमार सहित शासन-प्रशासन तथा पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी व बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static