शादी की खुशियां मातम में बदली: डांस के दौरान दूल्हे के फूफा की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 01:11 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के पियरी इलाके में एक शख्स की शादी समारोह में डांस करते ही अचानक ही बेसुध होकर गिर गया। परिजनों ने आनन- फानन में परिजनों और रिश्तेदारों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक पियरी इलाके में एक युवक की बरात की निकलने की तैयारी चल रही थी। इस दौरान दूल्हे के रिश्तेदार ढोल पर नाच रहे थे। फूफा मनोज भी डांस करने लगे। 5-7 मिनट डांस करते ही वे गिर पड़े। जब तक लोग कुछ समझ पाते बत तक उसकी सांसे थम चुकी थी। परिजनों ने स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पत्नी ने बताया कि उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई दिक्कत नहीं नहीं थी। आशंका है कि नाचने के दौरान ही मनोज को कार्डियक अरेस्ट हुआ और उनकी मौत हो गई। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने पर उनकी मौत का सही कारण पता चल पाएगा। वहीं रिश्तेदार की मौत के बाद परिजनों में जहां खुशी का माहौल था वहीं गम में बदल गया है।

हालांकि घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दे दी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static