बीमार महिला को भूत प्रेत का साया बताकर ससुरालियों ने बुलाया तांत्रिक, गर्म चिमटे से पीट-पीट कर जलाया शरीर

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 07:22 PM (IST)

फतेहपुरः आज के दौर में तंत्र-मंत्र जैसी चीजों पर भरोसा करना एक हद तक अपना अज्ञानता को बढ़ावा देने जैसा है, लेकिन फिर भी कुछ लोग इस अंधविश्वास के जाल में फंसे हुए हैं। ताजा मामला फतेहपुर का है। जहां बीमार महिला को ससुरालीजनों ने भूत प्रेत का साया बताकर तांत्रिक द्वारा प्रताड़ित किया गया।

मामला जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के एक धरुहापुर गांव का है। यहा की रहने वाली 40 वर्षीय अनीता  बीमार चल रही थी, जिसके बाद ससुरालीजनों ने भूत प्रेत का साया मानकर दो तांत्रिकों को अपने घर बुलाया। जिसके बाद तांत्रिकों ने महिला को गर्म चिमटे से पिटाई कर डाली और जला भी दिया। जिसके बाद महिला की चीखपुकार सुनकर ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और आरोपी पति श्यामू को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

वहीं इस मामले में सीओ जाफरगंज दिनेश मिश्र ने बताया कि थाना क्षेत्र के धरुहापुर गांव में बीमार महिला को ठीक करने के लिए तांत्रिकों को बुलाया गया था, जिसके बाद तांत्रिकों ने महिला के हाथ व पैर में किसी गर्म चीज से चोट पहुंचाई है। पुलिस द्वारा महिला को इलाज के लिए भर्ती कराते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं इस मामले में महिला के भाई जय नारायण ने बताया कि मेरा लड़का पहाड़ीपुर जा रहा था तभी रोटी चौराहे में पता चला की बुआ की हालत ख़राब है और इसे तांत्रिकों ने मारा है। जय ने कहा कि अगर मेरी बहन को कोई दिक्कत थी तो मुझे खबर करना चाहिए. लेकिन कोई खबर नहीं किया। ग्रामीणों ने पुलिस को सुचना दी जिसके बाद बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static