खाकी फिर हुई दागदार! दारोगा ने गैंगरेप पीड़िता को थाने में बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 06:19 PM (IST)

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में अपने दायित्व को भूलकर पुलिस ने खाकी को दागदार करने का ऐसा घिनौना काम किया है, जिसे सुनकर हर किसी का पुलिस से विश्वास ही उठ जाएगा। जहां एक महिला के साथ 5 युवकों ने दरिंदगी की। जिसकी शिकायत लेकर वह थाने पहुंती तो फर्ज की धज्जियां उड़ाते हुए थाने में मौजूद दारोगा ने पीड़ित महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला। जिसके बाद पीड़िता न्याय के लिए धर धर की ठोकरे खा रही है। 

दरअसल, मामला जलालाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां की रहने वाली एक विधवा महिला का आरोप है कि 30 नवंबर को किसी काम से वह मदनापुर गई थी। ई-रिक्शा से वापस आते समय रिक्शा की बैटरी डाउन होने की वजह से रिक्शा चालक ने उसे रास्ते में ही उतार दिया। कुछ देर बाद गाड़ी से आए 5 युवकों ने उसे बुरी नीयत से दबोच लिया और फिर पास ही खेत मे ले जाकर पांचों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद रोती बिलखती हुई पीड़िता कोतवाली जलालाबाद पहुंची तो कोतवाली में मिले एक दारोगा ने न्याय दिलाने का आश्वासन देते हुए उसे अपने थाने के सरकारी कमरे पर ले गया। जहां उसने रेप पीड़िता के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया और भगा दिया।

वहीं पीड़िता ने आलाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का आरोप है कि उच्चाधिकारियों से शिकायत करने पर दरोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश हुए, लेकिन उसके बावजूद भी उसकी रिपोर्ट नही लिखी गई। फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद मामले दर्ज कर लिया है और मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static