रॉन्ग नंबर से शुरू प्यार पड़ा भारी, प्रेमी ने सोशल मीडिया पर वायर की अश्लील तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 05:39 PM (IST)

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर से प्रेम प्रसंग में बेवफाई का मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोप लगाया। खास बात ये है कि इस कहानी की शुरुआत रॉन्ग नंबर के जरिए हुई और धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं। इसके बाद युवक ने उसकी अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद प्रेमिका पुलिस थाने पहुंच कर मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल मामला जिले के राठ कोतवाली कस्बे का है, यहां एक युवती के मोबाइल पर 4 माह पहले अनजान नंबर से एक युवक माधव सिंह का फोन आया था। फोन आने के बाद रोजाना दोनों की बातें होने लगी। बातों के दौरान दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए। इसके बाद एक दिन माधव ने घर में किसी के ना होने का हवाला देते हुए उसे बुला लिया। यहां मौका देख कर प्रेमी ने उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली और उसके बाद ब्लैकमेल करने लगा।

पीड़िता ने बताया कि माधव ने कुछ ऐसी डिमांड रखी, जिसे उसने पूरा करने से साफ मना कर दिया। इसके बाद उसने पीड़िता की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल कर उसकी इज्जत तार-तार कर दी। इसके बाद पीड़िता ने अपनी शिकायत राठ कोतवाली में दर्ज कराई। इसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी खिलाफ कई कार्रवाई की मांग की है। राठ कोतवाली प्रभारी राजेश कमल ने तत्काल प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static