प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को भी मारी गोली; खून से लथपथ मिले दोनों

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 12:55 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह  घटना सोमवार रात की है। युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी, लेकिन युवक गोली लगने से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari
यह पूरा मामला जिले के निगोही थाना क्षेत्र के गांव तिंदूलिया का है। जहां पर एक दिव्यांग मुकेश यादव (30) के छोटे भाई धीरेंद्र की शादी लखीमपुर के थाना मोहम्मदी के परसपुर गांव में रहने वाली युवती के साथ हुई थी। उसकी छोटी बहन से मुकेश का प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को युवती के चचेरे भाई छोटू यादव की परसपुर गांव में शादी थी। यहां से धीरेंद्र और उसकी भाभी गए थे। सोमवार शाम को मुकेश बाइक से अपनी प्रेमिका को बारात से अपने गांव ले आया।

PunjabKesari
युवती को अपने साथ ला कर उसने गांव के बाहर बादाम सिंह के बग्गर में बने एक कमरे में रखा। मंगलवार सुबह जब बादाम सिंह के बेटे ने कमरे में जाकर देखा तो दोनों खून से लथपथ पड़े मिले। युवती की मौत हो चुकी थी। युवक की सांस चल रही थी। परिजन उसे सीएचसी लेकर गए। जहां से उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक घटना की वजह पता नहीं चल पाई। पुलिस का कहना है कि, युवक ने तमंचे से लड़की के गले में गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, मामले में जांच जारी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static