कोर्ट का आदेश लेकर ससुराल रहने पहुंची विवाहिता, घर में ताला लगाकर ससुराल वाले हुए फरार... बोरी पर बैठकर बिताई रात

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 06:16 PM (IST)

Firozabad News (Arshad Ali): उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक विवाहित महिला फिरोजाबाद कोर्ट का आदेश लेकर अपने ससुराल पहुंची और फिर अपने ससुराल वालों को कोर्ट का आदेश दिखाते हुए घर में रहने के लिए मांग करने लगी। लेकिन इसके बावजूद भी ससुराली जनों ने उसे घर में रखने से साफ इंकार कर दिया और घर पर ताला लगाकर सभी फरार हो गए। इसके बाद विवाहिता ने ससुराल के गेट पर टाट की बोरी पर बैठकर रात गुजारी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...UP: पत्नी को ससुराल लेने जाना पति को पड़ा भारी, सास के इशारों पर 'सालों' ने की जमकर धुनाई

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक मामला मुथाना दक्षिण क्षेत्र के मोहल्ला टीला का है। जहां कि निवासी ज्योति के कई वर्षों से उसके ससुराली जनों से दहेज उत्पीड़न को लेकर मुकदमा न्यायालय में चल रहा था। जिसके चलते न्यायालय के न्यायाधीश ने आदेश दिया कि महिला को उसके घर में रहने की अनुमति प्रदान की जाए। जिसके बाद  न्यायालय का आदेश लेकर जब महिला अपने ससुराल घर में रहने के लिए पहुंची तो ससुराली जनों ने उसके घर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी। वहीं, मौके से पूरे घर के सभी कमरों का ताला लगाकर फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित महिला ने सारी रात एक टाट के बोरे पर बैठकर गुजारी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले- राहुल अब निकालें ‘माफी मांगो यात्रा

पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती
वहीं, शनिवार को पुलिस के पास पहुंची महिला ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि 'उसके ससुरालीजन कोर्ट के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं। मुझे घर में नहीं रहने दे रहे, रात को भी घर से बाहर निकालने की कोशिश की गई। वहीं, अब भी लगातार दबाव बना रहे हैं कि तुम को इस घर में नहीं रहने दिया जाएगा'। पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static