अपहरण कर बदमाशों ने मांगी फिरौती, रकम न देने पर युवक की हत्याकर शव जंगल में फेंका

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 06:49 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां पर बेखौफ अपराधियों ने युवक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को जंगल में फेंक कर मौके से फरार हो गए। दरअसल, राठ कोतवाली निवासी सर्वेश का अज्ञात युवक अपराधियों ने अपहरण कर लिया। बदमाशों ने उसके बाद परिजनों को फोन पर 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक आरोपी ने फोन काट दिया। उसके बाद आरोपियों ने कुछ देर बाद फिर फोन कर कहा कि रुपए का इंतजाम हो गया। परिजनों ने कहा कि ​कहा पर​ पैसा लेना है तो बदमाशों ने फोन काट दिया।

PunjabKesari

बता दें कि मामला हमीरपुर जनपद के मझगंवा थाना क्षेत्र के गोहानी पनवाड़ी का है। जहां सर्वेश पुत्र राजेश कुमार अहिरवार चरखारी रोड राठ निवासी 16 तारीख से हुआ था लापता। मृतक के परिजनों ने बताया कि 17 अगस्त को 9 बजे शाम को अज्ञात नंबर से फिरौती की कॉल जिसमे 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई।  जब सुबह दूसरी बार कॉल आई तो कहा कि पैसे की व्यवस्था हो गई है कहा लाना है तो कॉल काट दी।

PunjabKesari

मृतक के परिजनों ने मामले की जानकारी स्थानीय थाने में पहुंच कर पुलिस को दी। घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने अज्ञात नम्बर को सरबेलाइंस के माध्यम से जानकारी जुटाई। इसी बीच मृतक के परिजनों के मोबाइल पर फोन आया कि  पनवाड़ी में स्थित डांग में पुराने मंदिर शंकर शाला के पास एक बॉडी मिली। परिजन घटनास्थल पर मौके पर परिजन पहुंचे और शव की शिनाख्त की तो लापता युवक सर्वे के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static