प्रयागराज में डबल मर्डर से फैली सनसनी: बदमाशों ने घर में घुस कर की मां-बेटी की हत्या, पिता पर भी किया हमला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 13, 2021 - 01:15 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बदमाशों का तांडव सामने आया है। जहां घर में घुसकर डकैतों ने धारदार हथियार से मां-बेटी की हत्या कर दी है। इतना ही नहीं बदमाशों ने महिला के पति पर भी हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद बदमाश घर में रखे नगद रुपए और गहनों पर हाथ साफ कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और डॉग स्‍क्‍वॉड टीम जांच-पड़ताल कर रही है। वहीं, एक साथ दो हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला? 
मामला यमुनापार के औद्योगिक थाना क्षेत्र के चेक पूरे खुर्द गांव की है, जहां पर बजरंग बहादुर के घर में मंगलवार की रात बदमाश घुस गए। खटपट की आवाज सुनकर बजरंग की नींद टूटी गई। इस दौरान उन्होंने घर पर बदमाशों की टोली को देखा तो वह चिल्लाने लग गए। ऐसे में बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया। शोर-गुल सुनकर बजरंग बहादुर की 55 वर्षीय पत्नी प्रेम पति देवी और 18 वर्षीय बेटी तनु भी मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने उन पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसके चलते दोनों मां-बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। 
PunjabKesari

स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बजरंग बहादुर को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और मां-बेटी की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static