खुलासा: साढ़े 12 लाख की सुपारी देकर कचहरी गेट पर कराई गई थी मुल्जिम की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 08:59 PM (IST)

हापुड़: जिले में चार दिन पहले कचहरी गेट पर एक मुल्जिम की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि वारदात हत्या का बदला लेने के लिए 12.50 लाख रुपए की सुपारी देकर मुल्जिम की हत्या करवायी गई थी।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने रविवार को यहां बताया कि आठ अगस्त को फरीदाबाद से पेशी पर लाये गये इनामी बदमाश लखन की कचहरी के गेट के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि लखन के परिजनों ने आठ लोगों को नामजद करते हुए कुल 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए चार आरोपियों की गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान हरियाणा के फरीदाबाद निवासियों सचिन, मनीष चंदेला, सतेंद्र उर्फ भोलू और अमित उर्फ काले के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से एक पिस्तौल, तीन तंमचे और एक कार तथा मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

भूकर ने बताया कि कचहरी गेट पर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने अभी तक 10 लोगों की पहचान की है, जिनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी छह की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि पिछली आठ अगस्त को हापुड़ कचहरी के गेट पर हरियाणा से पेशी पर लाए गए लखन नामक एक मुल्जिम की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कोतवाल समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static