जायदाद के लिए भतीजे ने चाचा की कर दी हत्या, बचने के लिए डेड बॉडी को कुंए में फेंका

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 05:48 PM (IST)

फतेहपुर (नितेश श्रीवास्तव) : जिले में प्रॉपर्टी के विवाद में भतीजे ने चाचा की कुल्हाड़ी व ईंट से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। घटना को छुपाने के लिए उसने डेडबॉडी को पास के कुँए में फेंक दिया। कुए में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। कुए में शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि चाचा व भतीजे के बीच जमीन का विवाद चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने आशंका पर भतीजे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस के पूछताछ के दौरान भतीजे ने अपना जुर्म कबूलते हुए मौके से आलाकत्ल बरामद करा दिया।

जमीन की लालच में भतीजे ने किया चाचा का कत्ल
आपको बता दें की फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र के मोहनी का पुरवा गांव के हने वाला 55 वर्षीय राम आसरे व राजाराम दो भाई थे। जिसमें राजाराम की शादी हो चुकी थी लेकिन राम आसरे ने शादी नहीं की थी। अपने हिस्से की एक बीघे जमीन को बेचकर वह गाँव छोड़कर औरंगाबाद चला गया था। जहाँ रहकर नौकरी करता था। जिसके बाद गाँव में बची शेष जमीन की रखवाली उसका भतीजा अशोक करता था। 40 वर्षों बाद मृतक गाँव वापस आकर अपनी खेती खुद करने लगा और इसी बीच भतीजे को यह जानकारी मिली की चाचा अपनी खेती किसी ओर को बेच रहे हैं। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ। जिसके बाद जमीन की लालच में भतीजे ने रविवार की रात कमरे में सोते समय चाचा के ऊपर कुल्हाड़ी और ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को छुपाने के  लिए डेड बॉडी को गाँव के बाहर कुएं में फेंक दिया। सुबह पहर जब इस घटना की पुलिस को हुई तो घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पूरी घटना की गहनता से जांच में जुट गई। वहीं पुलिस को पूछताछ के दौरान इस बात की जानकारी मिली की चाचा व भतीजे के बीच जमीन का विवाद चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने आशंका पर भतीजे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की और इस दौरान भतीजे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

ढाई बीघे बची जमीन बेचना भतीजे को अच्छा नहीं लग रहा था
इस मामले में सीओ सिटी वीर सिंह ने बताया की मलवा थाना क्षेत्र के मोहनी का पुरवा गाँव से पुलिस को सुचना मिली की खेत के बाहर एक कमरा है उसमे   ब्लड पड़ा हुआ है और बाहर से ताला पड़ा हुआ है। जिसके बाद गाँव पहुंची पुलिस ने और जानकारी इक्टठा की तो पता चला की  रामआसरे जिसकी शादी नहीं नहीं हुई थी। वो गाँव छोड़कर औरंगाबाद में रह कर नौकरी करता था। वह 40 साल बाद वापस गाँव आया था। जो उनकी जमीन थी उसकी रखवाली भतीजा अशोक कर रहा था।वो अपने हिस्से की ढाई बीघे जमीन बेचना चाहता था। अशोक को यह बात बुरी लग रही थी और रविवार की रात अशोक ने राम आसरे की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया है और उसने घटना की बात कबूलते हुए पुलिस को आलाकत्ल भी बरामद करा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static