सेल टैक्स कमिश्नर के इकलौते बेटे ने आठवीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग, आत्महत्या की वजह तलाशने में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Sep 09, 2022 - 05:11 PM (IST)

झांसीः यूपी के झांसी जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां सेल टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के इकलौते बेटे कौस्तुभ ने रॉयल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। वही आत्महत्या करने से पहले कौस्तुभ जमीन पर 'सॉरी' भी लिखा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक सेल टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य रायल सिटी के फ्लैट नंबर 409 में किराए पर रहते हैं। शुक्रवार को उनके  इकलौते बेटे कौस्तुभ (18) ने भोर में रॉयल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि जब  उनके बेटे ने आत्महत्या की तब उसके माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे। वह किसी काम से नोएडा गए हुए थे और कौस्तुभ अपनी दो छोटी बहनों के साथ घर में अकेला था। देर रात वह  मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था।

इसके पहले वह पांचवीं मंजिल पर जाकर काफी देर तक किसी से बात करता रहा, जहां उसने रेलिंग के पास जमीन पर पड़ी धूल पर 'सॉरी है' लिखा। जिसके बाद वह बात करते-करते आठवीं मंजिल तक पहुंच गया। जहां उसने  रेलिंग के पास मोबाइल रखा और वहां से नीचे कूद गया। इसके बाद गिरने की आवाज आने पर सुरक्षा गार्डों ने उसे नीचे पड़ा देखा और पुलिस को सूचित किया।

वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। इस मामले में जानकारी देते हुए सीपरी बाजार इंस्पेक्टर जेपी पाल कहा कि सुसाइड की वजह अभी मालूम नहीं चल सकी है। इसकी पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static