सैलरी मांगने पर युवती को मालिक ने सरेराह डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 03:03 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में कुछ युवकों द्वारा एक युवती को बुरी तरह पीटने का मामला प्रकाश में आया है। युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। हालांकि पिटाई का यह वीडियो कब का है, अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
मामला ग्रेटर नोएडा के कौशल्या रेजीडेंसी के पास का है। पीड़िता का कहना है कि उसने सैलून में बतौर मेकअप आर्टिस्ट मार्च महीने से काम करना शुरू किया। जब मेहनताने के रूप में सैलरी मांगी तो मुझसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा गया। पीड़िता के मुताबिक, जब उसने मांग नहीं मानी तो मालिक वसीम ने अपने साथी शेरा के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। इन सबमें वसीम का साला भी शामिल है।
PunjabKesari
पीड़ित युवती ने बताया कि जब वो इसकी शिकायत करने थाने में गई तो पुलिस ने उसे वहां से भाग दिया। जिसके बाद वो एसएसपी से मिली तब कही जाकर उसकी एफआईआर लिखी गई है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लड़के बिना किस डर के युवती को जमीन पर गिराकर पीट रहे हैं और वह लगातार चीख रही है। हैरानी की बात है कि वहां मौजूद अन्य लड़कों ने उस लड़की को बचाने की जहमत तक नहीं उठाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static