Jhansi News: डम्पर और ट्रक  की भीषण टक्कर में चालक और क्लीनर की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 01:09 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jahnsi) जिले के मौठ थाना क्षेत्र के झांसी-कानपुर हाईवे (Jhansi Kanpur Highway) पर असंतुलित होकर डम्पर और ट्रक  की भीषण भिड़ंत हो गई जिसमें चालक और परिचालक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने डंपर में फंसे चालक और परिचालक को किसी प्रकार से बाहर निकाला। जिसके बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- UP में मिले कोरोना के 602 नए केस, रोगियों के स्वस्थ होने की रफ्तार भी तेज...1000 से अधिक मरीज हुए ठीक

PunjabKesari
दरअसल पूरा मामला मोठ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम भुजौंद के पास का है। जहां असंतुलित होकर डम्पर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी ओर जा रहे ट्रक से जा टकराया। इस घटना में डंपर चालक और क्लीनर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Firozabad News: बुजुर्ग महिला की हत्या के दोषी को फांसी की सजा, नातिन के पति ने उतारा था मौत के घाट

PunjabKesari
वहीं 112 पुलिस पीआरबी 0386 के इंचार्ज अशोक कुमार के मुताबिक वह सुबह करीब 4:30 बजे अपने ड्यूटी पर मौजूद थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि मोठ थाना के झांसी कानपुर हाईवे 27 पर ग्राम भुजौंद के पास ट्रक से डंपर टकरा गया है। जिसकी सूचना लगते ही वह मौके पर पहुंचे। डंपर और ट्रक की भीषण टक्कर में डंपर में चालक व क्लीनर बुरी तरह फंस गए, जिसके बाद हम सभी पुलिसकर्मियों ने किसी प्रकार दोनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static