सोशल मीडिया पर धमकी भरे पोस्ट पर FIR, लिखा- ''अभी नस्ल खत्म नहीं हुई, गैंगस्टर अतीक अहमद का बेटा अली अभी जिंदा है''

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 01:35 PM (IST)

प्रयागराज: गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmad) की हत्या (Murder) के लिए "बदला" लेने की सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) के बाद उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एक साइबर अपराध स्टेशन पर प्राथमिकी दर्ज (FIR) की गई थी। प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) द्वारा मोहम्मद आलमगीर नाम के एक व्यक्ति की शिकायत पर दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, यह पोस्ट 'द सज्जाद मुगल' नाम के एक ट्विटर हैंडल से की गई थी। पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि मोहम्मद आलमगीर (Mohammed Alamgir) नाम के एक शिकायतकर्ता ने प्राथमिकी दर्ज की है। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 505 (2) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम 2008 की धारा 66 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस (Police) ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

PunjabKesari

'अभी नस्ल खत्म नहीं हुई, अतीक अहमद का बेटा अली अभी जिंदा है'
एफआईआर के मुताबिक, 'द सज्जाद मुगल' ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए ट्वीट में कहा गया है कि  'नसल अभी खत्म नहीं हुई है। अतीक का बेटा अली अभी जिंदा है। इंशा अल्लाह हालत-समय-सत्ता बदलेगी फिर इलाहाबाद भी बोला जायेगा हिसाब भी पूरा लिया जायेगा।

PunjabKesari

गैंगस्टर अतीक और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल को कर दी गई थी हत्या
गौरतलब है कि गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की 15 अप्रैल की रात पत्रकार बनकर आए हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी, जब उन्हें प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था। काफी नजदीक से गोली लगने से दोनों बदमाश मौके पर ही गिर पड़े थे। जिसके बाद तीनों हमलावरों- अरुण मौर्य, सनी सिंह और लवलेश तिवारी को जिला अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अतीक अहमद 2005 में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक राजू पाल की हत्या और इस साल फरवरी में उस मामले के एक प्रमुख गवाह उमेश पाल की हत्या का भी आरोपी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static