हिंदू परिवार का बेटा अचानक रोजे रखने के साथ पढ़ने लगा नमाज, हैरान परिवार ने SP से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 03:18 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक हिंदू परिवार उस वक्त हैरान हो गया जब पता चला कि उसका बेटा अचानक रोजे रखने लगा है। बेटे के इस कारनामें से परीजन धर्म परिवर्तन होने की आशंका जता रहे है। वहीं, बेटे को समझाने के बाद अब मां ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। इसमें नामजद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की है।

बता दें कि थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने परिजनों के साथ बृहस्पतिवार को एसपी अंकित मित्तल से मुलाकात कर प्रार्थनापत्र दिया। प्रार्थनापत्र का मजमून जानकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई। पत्र में महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसका इकलौता बेटा रोजे रख रहा है और धर्म परिवर्तन की बात कर रहा है जिससे परिजन चिंतित हैं।

मां ने पत्र में कहा है कि उसका बेटा नमाज पढ़ रहा है और रोजे रख रहा है, क्योंकि उसे दो लोगों ने बहका दिया है। अब उसका बेटा धर्म परिवर्तन की बात भी कहने लगा है। उन्होंने एसपी से मिलकर उसके बेटे का धर्म परिवर्तन कराने से रोकने की गुहार लगाई है। मामले में एसपी अंकित मित्तल का कहना है कि मामला सामने आया है और जांच कराई जा रही है।

कोतवाली थाना अध्यक्ष किशन अवतार ने बताया कि आरोपी गुलवेज और नदीम को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। विभिन्न धाराओं में निरुद्ध किया गया है। 18 वर्षीय गुलाब सिंह द्वारा रोजा रखने और नमाज पढ़ने के साथ रमजान माह में तरावीह भी पढ़ना शुरू कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static