Chitrakoot News: मुंहबोले मामा ने बच्ची से की हैवानियत, पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 08:37 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के कामान्ध में एक दरिन्दे ने परिचित परिवार की 18 माह की बालिका के साथ हैवानियत दिखाते हुए नाले में ले जाकर दुराचार किया। पीड़िता के पिता ने मऊ थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिश्तों को शर्मशार करने वाले यह घटना रविवार की दोपहर मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई शिकायकर्ता ने बताया कि उसके नौ बच्चे हैं। लगभग एक साल पहले उसकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह अपने बच्चों का पालन पोषण अकेले ही करता है। रविवार को वह अपने बेटे मिथिलेश की शादी के कार्ड बांटने घर से बाहर गया था और उसके बच्चे घर पर थे। इस दौरान उसकी ससुराल का मुंहबोला साला इतराज घर आया। वह शराब के नशे में था। घर आकर उसने उसकी 18 माह की नाबालिक बेटी को घर के बाहर से खेलते हुए बहला फुसलाकर उठा लिया और गांव के शिव मन्दिर के आगे सड़क किनारे सुखे हुए नाले की ओर ले गया। जहां पर नाबालिग बेटी के साथ दोपहर लगभग 1ः30 बजे जबरन बलात्कार किया।

पीड़ित पिता ने बताया पुत्री के चीखने चिल्लाने पर गांव के अन्य लोग वहां पहुंच गए और वह बेटी को नग्न अवस्था में ही छोड़कर भाग गया। इसके बाद मौके पर पहुंचे बेटे मिथिलेश ने उसे फोन से सूचना दी और वह दुराचार का शिकार अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचा। इस सम्बन्ध में मऊ थाना प्रभारी अजीत पाण्डेय ने बताया कि शिकायकर्ता की तहरीर के आधार पर आरोपी इतराज प्रसाद के विरूद्ध धारा 363, 376 ए, बी, लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012, 5एम, 6 के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static