मथुरा में पानी की टंकी ढहने का मामला: जांच के लिए 4 सदस्यीय समिति गठित, एक हफ्ते में सौंपेगी अपनी रिपोर्ट

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 01:32 PM (IST)

Mathura News: मथुरा नगर के आबादी वाले क्षेत्र में पानी की टंकी ढहने की घटना की जांच के लिए अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) की अध्यक्षता में 4 सदस्यीय समिति गठित की गई है जो कि एक सप्ताह के भीतर अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगी। जिलाधिकारी कार्यालय के सूत्रों ने यह जानकारी दी।

PunjabKesari

हादसे में 2 महिलाओं की मौत व 12 अन्य गंभीर घायल
थाना कोतवाली क्षेत्र में बीएसए डिग्री कॉलेज के पीछे उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद द्वारा विकसित कॉलोनी कृष्णा विहार में जल निगम द्वारा निर्मित ढाई लाख लीटर क्षमता की पानी की टंकी रविवार शाम अचानक ढह गई। इस घटना में मलबे में दबकर 2 महिलाओं की मौत हो गई तथा 12 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari

घटना की जांच के लिए 4 सदस्यीय समिति गठित
सूत्रों ने बताया कि मामले की जांच के लिए अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) की अध्यक्षता में एक समिति का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि समिति में आगरा स्थित जल निगम के नगरीय निर्माण मंडल के अधीक्षण अभियंता, मथुरा के लोक निर्माण विभाग (प्रांतीय खंड) के अधिशासी अभियंता और मथुरा-वृन्दावन नगर निगम (निर्माण इकाई) के अधिशासी अभियंता को भी शामिल किया गया है। सूत्रों ने बताया कि यह समिति एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट देगी। उन्होंने बताया कि यह टंकी गंगाजल पेयजल परियोजना के तहत जल निगम द्वारा 6 करोड़ रुपये की लागत से 3 साल पहले ही बनवाई गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static