मेरठ में बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो पक्ष भिड़े,  पुलिस ने भांजी लाठियां

6/11/2019 1:04:26 PM

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो पक्ष सोमवार को आपस में भिड़ गए और उनके बीच मारपीट हुई और लाठियां चलीं। दोनों पक्षों के किन्नरों ने लालकुर्ती निवासी एक घर में जमकर उत्पात मचाया। दोनों पक्ष थाने पहुंच गए और यहां भी जमकर हंगामा किया। यहां पुलिस के समझाने पर जब किन्नर पक्ष के लोग नहीं माने तो पुलिस ने जमकर लाठियां भाजीं।
PunjabKesari
लालकुर्ती प्रभारी रोजंत त्यागी ने कहा कि इस इलाके के किन्नरों का दूसरे इलाके के किन्नरों से झगड़ा हो गया था। इस मामले में नौ किन्नरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह बधाई लेने दूसरे इलाके के किन्नर लाली, मां का लाल, तमन्ना, आमिर और सोनिया जब कमल नाम के युवक के यहां पहुंचे तो उसी इलाके के किन्नर के उस्ताद नीलफर, चांदनी, रानी, शेरशाह, पराठा वहां पहुंच गए और उनकी आपस में बधाई लेने और इलाके को लेकर आपस में मारपीट हो गई।
PunjabKesari
इस दौरान लाठी-डंडे चले जिससे वहां जमकर गाली-गलौज हुई और एक दूसरे के कपड़े फाड़ दिए गए। पुलिस ने कहा कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो किन्नरों ने पुलिकर्मियों के साथ भी हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किन्नरों पर लाठियां भांजकर उन्हें वहां से खदेड़ा।      

 

 

 

 

 


Ruby