हापुड़ में दारोगा की दबंगई, बीच सड़क पर कार चालक को खींचकर बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 11:30 AM (IST)

हापुड़(सुनील गिरि): उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक दारोगा की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां नगर कोतवाली की जदीद पुलिस चौक के दारोगा सतवीर सिंह ने बीच सड़क पर एक कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर पिटाई के इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने कार चालक अमित मित्तल के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि अमित मित्तल एक बाइक सवार को टक्कर मारकर भागने का प्रयास कर रहा था इसलिए पुलिस ने उसे रोकने के लिए बल का प्रयोग किया।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक जदीद पुलिस चौकी में तैनात दारोगा सतवीर सिंह ने कार चालक को रोकने के बाद लगातार थप्पड़ मारने शुरु कर दिए। इस दौरान मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। भीड़ में से किसी ने दारोगा द्वारा कार चालक की पिटाई का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब पिटाई के इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।

PunjabKesariवहीं इस मामले में एएसपी मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक कार चालक दिल्ली रोड पर बाइक सवार को टक्कर मारकर भागने का प्रयास कर रहा है। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार चालक को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं रुका। इसके बाद पुलिस ने उसे आगे जाकर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे कार से बाहर निकालने के लिए बल का प्रयोग किया। जबकि कार चालक अमित मित्तल का कहना है कि बाइक सवार ने खुद उसकी कार में टक्कर मारी थी। मामला चर्चा में आने के बाद पुलिस ने कार चालक अमित मित्तल के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर लिया। उसे हिरासत में भी ले लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static