महिला सिपाही की पति ने सरेआम की जमकर पिटाई, रो-रोकर पत्नी ने कहा- मार डाल मुझे

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 02:54 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक महिला सिपाही को उसके पति ने एमएफ हाईवे पर सरेआम बाइक से उतारकर पीटना शुरू कर दिया। पति ने पत्नी को जमीन पर गिराकर इतना पीटा कि वह ढंग से खड़ी नहीं हो पा रही थी। लोगों ने विरोध किया तो सिपाही पत्नी भी उसके बचाव में आ गई। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि बेरहम पति ने उसे जमीन पर गिराकर इतना पीटा कि वह ढंग से खड़ी नहीं हो पा रही थी। इलाकाई लोग जुटने लगे तो इस पर वह महिला सिपाही को पुन: बाइक पर बैठाकर अलापुर की ओर ले गया। वहां रास्ते में इस्लामगंज चौराहे के पास एक बार फिर जंगल में महिला सिपाही को बेदर्दी से पीटने लगा। वहां भी राहगीरों का हुजूम एकत्र हुआ तो आरोपी वहां से भी महिला सिपाही को लेकर भाग निकला।

वहीं पीड़ित महिला सिपाही रो-रोकर अपनी व्यथा सुना रही थी। वह आरोप लगा रही थी कि पति का किसी और महिला से संबंध है, हालांकि उसकी आवाज स्पष्ट नहीं आ पा रही थी। पति भी पहले हस्तक्षेप करने वालों से कड़क लहजे में बात कर रहा था।

इस बाबत एसएसपी संकल्प शर्मा ने देररात संज्ञान लिया। उनके निर्देश पर एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने अलापुर थाने में महिला आरक्षी के पति रिंकू आस्थाई निवासी अलापुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। महिला आरक्षी ने अपने पति के खिलाफ बीच सड़क पर सरेराह मारपीट करना एवं उत्पीड़न करना सहित कई गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। जिस पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static