पिता ने अपने ही 6 साल के बेटे को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 10:16 AM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आपका दिल दहल जाएगा। जहां चंदौसी थाना क्षेत्र में एक पति (Husband) द्वारा अपनी पत्नी (Wife) के चरित्र पर शक के चलते कथित तौर पर अपने छह वर्षीय बेटे (Son) की  बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई। एक पुलिस (Police) अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार (Arrest) कर बच्‍चे के शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश  में जुटी थी पुलिस
पुलिस अधीक्षक (एसपी) चक्रेश मिश्रा के मुताबिक, चंदौसी थाना क्षेत्र के सैंजनी गांव निवासी धर्मेश ने गुरुवार को सूचना दी थी कि उसका बेटा रजत घर के बाहर खेलते समय गायब हो गया है। इसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी। बताया जा रहा है कि आरोपी पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसी बात लेकर पति-पत्नी के बीच काफी तनाव था और दोनों के बीच आपस में मारपीट और झगड़ा भी होता रहता था।

PunjabKesari

आरोपी पिता को गिरफ्तार कर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और छानबीन के आधार पर शुक्रवार को बच्चे का शव गांव में गन्ने के एक खेत से बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि कड़ाई से पूछताछ करने पर धर्मेश ने बताया कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था, इसलिए उसने अपने बेटे को खेत में ले जाकर जूते के फीते से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। मिश्रा के अनुसार, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की गभीरता को समझते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static