जमीन न मिलने पर युवक ने खोया आपा, 6 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट और फिर खुद भी की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 02:11 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने 6 साल के बेटे की केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी बेटी को भी मारने का प्रयास किया लेकिन वह जान बचाकर भाग गई और फिर पड़ोसियों को वारदात की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अमेठी कस्बा स्थित मुंशीगंज का है। जहां के निवासी विनोद यादव (43) ने मासूम बेटे की हत्या करने के बाद बेटी को भी मारने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि विनोद बीते रविवार को खाना खाकर अपने बेटे श्याम सुंदर (6) और बेटी मानवी (8) के साथ सो गया था और सोमवार सुबह करीब 5 उठा। उठने के बाद उसने सो रहे बेटे श्याम का केबिल की तार से गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीं, भाई की चीखें सुनकर मानवी भी जग गई और पिता को रोकने का प्रयास किया। लेकिन विनोद नहीं रूका। इसके बाद विनोद ने अपनी बेटी मानवी पर जानलेवा हमला बोल दिया लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर पड़ोसियों के घर चली गई और पड़ोसियों को वारदात की जानकारी दी। इसी बीच आरोपी पिता ने भी केबल के तार से लटककर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

पड़ोसियों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर इंस्पेक्टर दीपक पाण्डेय ने पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मृतक ने लिखा है कि पिता के पास करीब डेढ़ बीघा जमीन है। जिसमें करीब 8 बिस्वा उसके हिस्से में आती है लेकिन बावजूद इसके उसे जमीन नहीं दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले विनोद की पत्नी ने भी आत्महत्या की थी लेकिन इसके पीछे की वजह का किसी को कोई पता नहीं है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static