दुबई कमाने गए युवक ने पत्नी को भेजा वीडियो, रोते हुए PM मोदी व CM योगी से लगाई घर बुलाने की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 02:14 PM (IST)

गोरखपुर (रुद्र प्रताप सिंह) : अपने व अपने परिवार के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए देश से बाहर जाकर काम करने व ज्यादा पैसा कमाने के लिए दुबई गए राकेश ने रोते बिलखते हुए अपना एक वीडियो परिवार को भेजा हैं। जिसमें उसने PM मोदी व CM योगी से उसे वापस भारत बुलाने का गुहार लगा रहा है। साथ ही उसने बताया कि उसे वहां पेट भर खाना भी नहीं दिया जा रहा हैं और उससे सड़क बनाने में मजदूरी कराया जा रहा है।

PunjabKesari

एजेंसी के माध्यम से गया था दुहाई
जिले के बांसगांव थाना क्षेत्र के निवासी राकेश कुमार ने वीडियो में रोते हुए बताया कि उसने अपने परिवार को गरीबी से निकालने व रोजगार के लिए इलेक्ट्रीशियन का काम सीखा और क्षेत्र के ही एक एजेंट को पत्नी के गहने बेचकर व उधार लेकर 65 हजार रुपए दिए। जिसके बदले में एजेंट ने उसे दुबई में इलेक्ट्रिशियन का काम का वादा दिलाकर उसे दुबई  भेज दिया। जिसके बाद वह 30 जनवरी को दुबई पहुंच गया। जिसके बाद उसके पहुंचने पर फार्म के लोगों ने उसका वीजा पासपोर्ट अपने पास जमा कर लिया और उसे सड़क निर्माण में गिट्टी बालू डलवाने का काम सौंपा।

PunjabKesari

भरपेट खाना नहीं, मुंह खोलने पर जेल में डालने की धमकी
वीडियो जारी कर खुद की गुहार लगाते हुए राकेश ने बताया कि  दिन भर काम करने के बावजूद भी ना तो पेट भर भोजन मिल रहा है और ना ही समय पर पीने का पानी ही मिलता हैं। अगर किसी से शिकायत की बात कहो तो फार्म के लोग और एजेंट दुबई की जेल में बंद कराने की धमकी देता है।  

PunjabKesari

पत्नी ने लगाई मदद की गुहार
अपने पति की इस स्थिति को देखकर पत्नी मीना के होश उड़ गए और उसने अपने पति के वतन वापसी के लिए जिले के प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों तक गुहार लगाई हैं। उसका कहना है कि हम लोग गरीबी में रह लेंगे बस एक बार मेरे पति को सरकार वापस ला दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static