मुरादाबाद में सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का जमकर विरोध, ST हसन के समर्थन में लोग बोले- हम उनके लिए गर्दन कटा देंगे...

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 10:56 AM (IST)

मुरादाबादः समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद से मौजूदा सांसद एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को प्रत्याशी बनाया है, लेकिन चुनाव प्रचार के तहत नुक्कड़ सभा में रुचि वीरा के सामने ही नगर निगम के पार्षद सद्दाम हुसैन ने खुलकर विरोध किया।  सद्दाम हुसैन ने माइक पर बोलते हुए कहा कि डॉक्टर एसटी हसन साहब सैय्यद हैं, वो हमारे नवी के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। हम सैय्यदों की इज्जत करते हैं उनके लिए गर्दन कटा देंगे।

उन्होंने कहा कि अपने आप को तबाह कर देंगे, शहीद कर देंगे। मगर हम उनका अपमान नही झेल सकते। आप पूरी लोकसभा में घूमती फिर रही हैं, लेकिन एक बार भी आप एसटी हसन साहब के पास नहीं गई। आपको जाना चाहिए था। हालांकि इस दौरान सपा प्रत्याशी के समर्थकों ने पार्षद के हाथ से माइक छीन लिया। विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से ये साफ नजर आता है कि पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं हैं। 

गौरतलब है कि बीते दिन एसटी हसन ने मुरादाबाद से टिकट कटने पर कहा था कि अखिलेश यादव ने मुझे अधिकृत किया था और मुझे नॉमिनेशन करने की बात कही थी, लेकिन ऐन मौके पर पता चला एक और मोहतरमा ने नॉमिनेशन फॉर्म भर दिया है। जाहिर है किसी न किसी दबाव में अखिलेश ने मेरा टिकट कैंसिल करने का लेटर दिया और उनको (रुचि वीरा) सपा का अधिकृत प्रत्याशी बना दिया। बता दें कि समाजवादी पार्टी ने केवल मुरादाबाद ही नहीं उत्तर प्रदेश की कई लोकसभा सीटों पर अंतिम समय में अपना उम्मीदवार बदला है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static