उन्नाव में घने कोहरे का कहर, गंगा में ट्रक गिरने से 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 12:35 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली इलाके में बुधवार को घने कोहरे के चलते दो ट्रकों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि मध्य रात्रि के बाद नानामऊ गंगापुल पर घने कोहरे के चलते दो ट्रक आपस में भिड गये जिसके बाद एक ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा। गंगा में गिरे ट्रक में सवार तीन लोगों में से दो को पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल कर बिल्हौर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई है। ट्रक चालक को मृत अवस्था में बाहर निकाला गया।

उन्होंने बताया कि चालक की शिनाख्त जमुना प्रसाद (25) के तौर पर की गई है। जबकि एक अन्य मृतक दानिश (19) प्रयागराज जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के भगवतीपुर सरकेमपुर का निवासी है। गंभीर रूप से घायल फैजान (27) भी दानिश के गांव का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार दूसरे ट्रक पुल में सवार चालक और अन्य लोग मौके से फरार हो गए। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को पुल से हटाया गया। जिससे राजमार्ग पर वाहनो की आवाजाही सुचारू हो सकी जबकि नदी में डूबे ट्रक को क्रेन की मदद से बाहर निकाला जा रहा है।








 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static