शातिर चोरों ने मंदिर को भी नहीं बख्शा, 6 माह बाद फिर सामान सहित पीतल के घंटों को लेकर हुए रफूचक्कर

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 08:40 AM (IST)

रायबरेली(शिवकेश सोनी): उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में चोर-अपराधियों को अब पुलिस का तनिक भी भय नहीं रहा,  इसीलिए अपराधी खुलेआम अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं। चोर पुलिस को चकमा देकर रात में घरों व मंदिरों को निशाना बनाते हुए नगदी व जेवरात सहित मंदिरों के घंटे भी चुराने से बाज नहीं आ रहे। कुछ ऐसा ही मामला बछरावां थाना क्षेत्र में देखने को मिला। जहां बीती रात चोरों ने मंदिर परिसर से लाखों रुपए का सामान व परिसर से घंटा चोरी कर फरार हो गए।

PunjabKesari

शातिर चोरों ने मंदिर को भी नहीं बख्शा
जानकारी मुताबिक यह पूरा मामला बछरावां क्षेत्र के झारखंडेश्वर मंदिर का बताया जा रहा है जो शेखपुर समोदा में स्थित है। जहां बीती रात चोरों ने मंदिर परिसर में 50 किलो के घंटों को चोरी कर लिया। घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस गश्त की भी पोल खुलती नजर आई। इन चोरों ने मंदिर को भी नहीं बख्सा और मंदिर परिसर से चोरों ने  कीमती घंटे पार कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी रही।

PunjabKesari

6 माह बाद चोरों ने फिर दिया चोरी की घटना को अंजाम
आपको बता दें कि बछरावां थाना क्षेत्र के शेखपुर समोदा स्थित गांव के झारखण्डेश्वर मंदिर की इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिला। वहीं मंदिर के पुजारी राम आसरे बाबा ने बताया की देर रात चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बीते 6 महीने पहले भी चोरों ने सभी घंटे चोरी कर लिए थे, लेकिन बाद में जानकारी होने पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया था। वहीं 6 माह बाद चोरों ने फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। अब देखना यह है कि बछरावां कोतवाली में जल्द ही अपनी कुर्सी संभालने के बाद थाना अध्यक्ष नारायण कुशवाहा व उनकी टीम इन चोरों के गिरेबान तक पहुंचती है या फिर मामला ठंडे बस्ते में चला जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static