सुरंग बनाकर चोरों ने की लाखों की चोरी और फिर लिखा माफीनामा, 'सॉरी भाई, मजबूरी है...माफ कर देना लेकिन तुम्हारा फर्श बहुत मजबूत है'

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 02:17 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से चोरी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां चोर सुरंग खोदकर एक ज्वेलरी शॉप के अंदर पहुंचे और दुकान से लाखों के गहने उड़ा ले गए। इतना ही नहीं चोरों ने दुकान में एक पर्ची भी छोड़ी, जिसपर चोरों ने अपनी मजबूरी जाहिर करते हुए दुकान के फर्श की तारीफ की। वहीं, अब चोरों की इस पर्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

सुरंग खोदकर फर्श के जरिए दुकान में घुसे चोर
बता दें कि घटना जिले के नौचंदी थाना क्षेत्र के गढ़ रोड की है। जहां स्थित अंबिका ज्वेलर्स में चोरी करने के लिए चोरों ने पहले नाले के रास्ते सुरंग खोदकर फर्श के जरिए दुकान में घुसे और फिर दुकान में रखे सोने-चांदी के गहनों पर अपना हाथ साफ किया।

PunjabKesari

इसके बाद जाते हुए दुकान में एक पर्ची छोड़ गए, जिसपर उन्होंने लिखा कि 'सॉरी भाई, हमारी मजबूरी है, चोरी करने के लिए माफ कर देना लेकिन आपका फर्श बहुत मजबूत है।' बताया जा रहा है कि चोरों ने तिजोरी काटने का भी प्रयास किया जिसके लिए वो अपने साथ गैस कटर भी लेकर आए थे, लेकिन वह सफल नहीं हुए।

PunjabKesari

घटना की जानकारी दुकान के मालिक पीयूष ने अपने साथी व्यापारियों और सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों को दी। इसके बाद मौके पर सर्राफा व्यापारी जमा हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। वहीं, सर्राफा व्यापारी घटना से इतने आक्रोशित हो गए कि पुलिस को दुकान के अंदर नहीं जाने दे रहे थे। जिसके बाद मौके पर पहुंचे मेरठ के सिटी एसपी पीयूष सिंह ने किसी तरह मामला शांत किया।

PunjabKesari

दुकानदारों कहना है कि चोर काफी समय से सर्राफा व्यापारियों को अपना निशाना बना रहे हैं और पुलिस कुछ नहीं कर रही है। बताया जा रहा है कि मेरठ में यह चौथी ऐसी घटना है जब सुरंग के जरिए चोर ज्वेलरी की दुकान में घुसे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static