आगरा तिहरे हत्याकांड का तीसरा आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, लगी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 12:50 PM (IST)

आगराः आगरा तिहरे हत्यकांड मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर गोली लगी है। गंभीर रूप से घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, मुठभेड़ थाना छत्ता इलाके में हुई है। जहां तीसरा आरोपी गजेंद्र अपनी बाइक से भाग रहा था। पुलिस ने उसको रोकने की कोशिश की, लेकिन गजेंद्र ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फायरिंग। इस दौरान गजेंद्र के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बता दें कि तिहरे हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर ही खुलासा करते हुए एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था, तीसरा आरोपी गजेंद्र लगातार फरार चला था। लिहाजा पुलिस ने 48 घंटे के अंदर तीसरे आरोपी गजेंद्र को भी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। तिहरे हत्याकांड के पीछे 3 लाख रुपए के लेनदेन का विवाद सामने आया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नगला किशनलाल का सुभाष और एक वकील है।

सुभाष ने परचून दुकानदार रामवीर को तीन लाख रुपये उधार दिए थे। काफी दिनों से सुभाष रुपये वापस मांग रहा था। रुपये नहीं मिलने पर उसने अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर रामवीर के पूरे परिवार की हत्या करने की योजना बनाई। रविवार की रात सुभाष ने अपने भाई गजेंद्र और वकील के साथ वारदात को अंजाम दिया। मुख्य आरोपी सुभाष ने अपराध स्वीकार किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static