यह ऐतिहासिक पल सभी को आनंदित, गौरवान्वित करने वाला: नड्डा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 04:24 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का भूमिपूजन करने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बुधवार को कहा कि 500 वर्षों के संघर्ष के बाद देशवासियों ने इस ऐतिहासिक क्षण को राम की मर्यादा का अनुसरण करते हुए अनुभव किया जो देश विदेश में एक अनूठी मिसाल है।

नड्डा ने एक बयान में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन के मंगल अवसर पर सभी पूज्य संतों के चरणों में नमन करता हूं एवं समस्त देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। यह ऐतिहासिक पल सभी को आनंदित एवं गौरवान्वित करने वाला है।'' भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि करीब 500 वर्षों के लंबे संघर्ष के उपरांत उच्चतम न्यायालय द्वारा राम जन्मभूमि पर मंदिर बनाने का मार्ग प्रशस्त किया गया और ये गर्व का विषय है कि समाज के सभी वर्गों ने इस निर्णय को सहर्ष स्वीकारा। 

राम जी की सिखायी मर्यादा का अनुसरण कर सम्पूर्ण देश ने अनूठी मिसाल दिखाई। उन्होंने कहा कि वह इस ऐतिहासिक, मंगल अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने जन भावनाओं एवं राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के प्रति हमारे संकल्प को आज भूमि पूजन एवं शिलान्यास के माध्यम से साकार किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static