दिल दहला देगी मेरठ की ये घटना, मामूली विवाद के चलते एक कंटेनर चालक ने कार को 500 मीटर तक घसीटा

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 10:42 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर मामूली विवाद के चलते एक कंटेनर  चालक कार को 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया, लेकिन उस समय कार में कोई भी सवार नहीं था। इसके बाद जैसे ही चालक ने कंटेनर रोका तो वहां पर लोग इकट्ठे हो गए, उन्होंने चालक को पकड़ा और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। फिर लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर चालक को हिरासत में लिया और ले गए।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः नवाबों की नगरी लखनऊ जोश-खरोश से G-20 सम्मेलन के लिए तैयार, दुनिया देखेगी 'डिजिटल इंडिया'

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के दिल्ली रोड का है। जहां पर परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी निवासी अनिल रविवार रात को किसी काम से शहर में आए थे। रात करीब 10 बजे वह दिल्ली रोड से होते हुए कार से घर की ओर जा रहे थे। तभी आगे एक कंटेनर चल रहा था। उन्होंने बताया कि कंटेनर चालक उसे लापरवाही से चला रहा था। उन्होंने एक-दो बार उससे आगे निकलने का प्रयास किया तो चालक ने कार में साइड मारने का प्रयास किया। संजय वन से आगे रजवाड़ा फार्म हाउस के पास उन्होंने कंटेनर के आगे कार लगा दी। इसके बाद कार से उतरकर चालक से कंटेनर सही से चलाने के लिए कहा, लेकिन कंटेनर चालक उनकी कार को घसीटना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः G-20 Summit: लखनऊ में IT मंत्रालय करेगा DEWG की पहली बैठक, कई कार्यशालाओं पर होगी चर्चा

कंटेनर चालक ने कार चालक से की अभद्रता
कार चालक ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने कंटेनर चालक से कंनटेनर सही से चलाने को कहा तो चालक ने उनसे अभद्रता करते हुए कंटेनर से कार को घसीटना शुरू कर दिया और 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इस पर उन्होंने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर कुछ लोगों ने पीछा किया और कुछ ने वीडियो बना लिया। दिल्ली रोड पर हटो-बचो का शोर मचाने लगा। बाद में चालक ने कंटेनर रोक दिया। लोगों ने उसे कंटेनर से उतारकर पीटना शुरू कर दिया। फिर पुलिस को बुलाया और कंटेनर चालक को उसके हवाले कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static