सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालों को चुकानी पड़ेगी भारी कीमत: CM योगी आदित्यनाथ

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 10:27 AM (IST)

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास के साथ आस्था का सम्मान डबल इंजन सरकार की पहचान है, इसलिए अगर आप विकास, सुरक्षा और सम्मान चाहते हैं तो डबल इंजन की सरकार जरूरी है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने की किसी को छूट नहीं दी जाएगी, सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालों को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

PunjabKesari
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्वांगीण विकास के केंद्र और राज्य सरकार के एजेंडे को दोहराते हुए विकसित राष्ट्र के निर्माण में आप सब की भूमिका को सबसे अहम बताया और कहा कि पहले जय श्रीराम का नारा लगाने पर लाठियां पड़ती थीं और आज लोग भगवान श्रीराम का दर्शन कर रहे हैं, यह है नया भारत। आपकी आस्था का भी सम्मान मोदी जी की गारंटी है। बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ सभी को मिले यह है नया भारत। दुनिया में भारत का सम्मान बड़ा है भारत को दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में बनाना विकसित भारत का एक संकल्प है।

यह भी पढ़ेंः CM Yogi Adityanath: आज देवरिया आएंगे सीएम योगी, 654 करोड़ की विकास योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

PunjabKesari
सीएम योगी ने कहा कि खेल और खिलाड़ियों के लिए प्रदेश सरकार ने बहुत कुछ काम किया है। 500 से अधिक खिलाड़ियों को पुलिस विभाग के साथ ही हर विभागों में नौकरी दी गई है। हर जिले में एक स्टेडियम और हर ब्लॉक में मिनी स्टेडियम तथा हर गांव में खेल का मैदान होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत की परिकल्पना तब कर पाएंगे जब हम सभी लोग तैयार हो। हमारा देश दुनिया की सबसे बड़ी ताकत बने, जाति पात में विभाजित करने वालों से दूरी बनाए रखें। पिछली सरकारें यही करती थी और पीएम मोदी सबका साथ सबके विकास के साथ काम कर रहे हैं। पूर्व की सरकारों में त्योहारों के पहले दंगे कराए जाते थे और देवस्थानों पर बैरिकेडिंग की जाती थी आज स्थिति ठीक उसके विपरीत है लोग अपने आप जाकर के दर्शन पूजन कर रहे हैं कहीं पर दंगे नहीं हो रहे हैं और न ही बैरिकेडिंग कराई जा रही है, बल्कि श्रद्धालुओं और दर्शनार्थियों के ऊपर फूल बरसाए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static