उद्यमी को भेजा गया धमकी भरा मैसेज, आरोपी ने लिखा-  दिल से कबूल करें इस्लाम, धरती पर केवल अल्लाह का वजूद

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 01:04 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक उद्यमी को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर धर्म परिवर्तन करने को कहा गया। साथ ही ऐसा करने के लिए उसे लालच भी दिया गया। इसके बाद उद्यमी द्वारा इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस का कहना है कि इस मामला की जांच साइबर सेल से कराई जाएगी।

जानकारी के मुताबिक वाराणसी के एक कारोबारी मृत्युंजय सिंह को एक अज्ञात नंबर से व्हाट्सएप पर एक संदेश भेजा गया है। जिसके जरिए उन्हें धर्म परिवर्तन करने को कहा जा रहा है। साथ ही मैसेज में उन्हें इस्लाम धर्म के इतिहास व उसके महत्व के बारे में भी जानकारी दी जा रही है। बता दें कि उद्यमी को जो संदेश भेजा गया उसमें लिखा था कि  'दिल से कबूल करें इस्लाम, धरती पर केवल अल्लाह का वजूद'।

इसके बाद मैसेज भेजने वाले ने इस्लाम धर्म के इतिहास, महत्व और उदय से जुड़ी सारी बातें लिखी थी। कारोबारी ने इस बात की शिकायत सिगरा थाने में की। वहीं, सिगरा थाना प्रभारी राजू सिंह ने बाताया कि मामले की जांच साइबर सेल से कराई जाएगी और जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि ऐसे मैसेज और भी कई लोगों को भेजे जा रहे है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static