जमीनी विवाद को लेकर मऊ में हुआ खूनी संघर्ष, 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 10:24 AM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में जमीनी विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इस दौरान 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुट गई है।

मठिया गांव में तालाब की जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद के चलते शुक्रवार मध्यरात्रि के समय टुनटुन चौहान ने अपने साथियों के साथ शिवचन्द्र चौहान के परिवार पर लाठी-डंडे और फावड़े से हमला कर दिया। इस घटना में 50 वर्षीय शिवचन्द चौहान और उसकी पत्नी 45 वर्षीय गीता देवी हत्या कर दी गई। दम्पति की हत्या के बाद शिवचन्द्र चौहान के लोगों ने 40 वर्षीय टुनटुन को भी मार दिया।
PunjabKesariइस घटना में शिवचन्द चौहान के पिता देवकी चौहान के अलावा राजा, रूपेश और गोलू गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static