कुछ जान बचाने के लिए कुछ सम्मान पाने के लिए भाजपा में गए हैं- अखिलेश यादव

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 01:32 PM (IST)

लखनऊ: राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले को विधायकों को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ विधायक जान बचाने के लिए गए हैं कुछ सम्मान पाने के लिए भाजपा में गए हैं। उन्होंने कहा कि जिन विधायकों ने अंतरात्मा की आवाज सुनकर राज्यसभा में वोट किया अब लगता है उनका अंतरअत्मा खात्मा हो गई है, अब देखना है कि भाजपा की तरफ से उनको क्या पैकेज मिलता है।उन्होंने कहा कि वो लोग हमको आर एस एस ,बीजेपी की सूचनाएं देते थे,अब हमको कौन देगा उनकी रचनाएं... अब मीडिया हाउस कॉरपोरेट हाउस हो चुका है,पैकेज मिलते है और मिलेंगे..

आप को बता दें कि राज्यसभा चुनाव से ऐन पहले सोमवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बुलाई गई बैठक और रात्रि भोज में प्रदेश विधानसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक मनोज पांडेय और सात अन्य विधायक मुकेश वर्मा, महाराजी प्रजापति, पूजा पाल, राकेश पांडे, विनोद चतुर्वेदी, राकेश प्रताप सिंह और अभय सिंह बैठक में शामिल नहीं हुए थे। उसके बाद राज्यसभा चुनाव में सपा के इन विधायकों द्वारा भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में ‘क्रॉस-वोटिंग' किए जाने की अटकलें लगने लगी थी। 

फिलहाल चुनाव नतीजों से साफ हो गया है। कि क्रॉस वोटिंग हुई है। चुनाव के नतीजों के बाद यादव ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा कि वह चुनाव जीतने के लिए सभी हथकंडे अपनाया गया।  यादव ने यह भी स्पष्ट किया कि बागियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। यादव ने कहा, ‘‘किसी को सुरक्षा की चिंता होगी, किसी को धमकाया गया होगा, किसी को कुछ और कहा गया होगा और जिसके अंदर लड़ने का साहस नहीं होगा वह क्रॉस वोटिंग किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static