आज नोएडा समेत इन जिलों के दौरे CM योगी, कोरोना संक्रमण की स्थिति का लेंगे जायजा

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 08:52 AM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार आज नोएडा जिले के दौरे पर आएंगे। इसके अलावा वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ, गाजियाबाद का दौरा भी कर सकते  हैं। मुख्यमंत्री इस दौरान इन जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति का जायजा लेंगे, तथा उसके रोकथाम के लिए की जा रही कार्रवाई की समीक्षा करेंगे।

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने शनिवार को बताया कि मुख्यमंत्री रविवार सुबह साढे़ दस बजे के करीब गौतमबुद्ध नगर पहुंचेंगे। यहां पर वह जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री जिले में तैनात अधिकारियों के साथ कोविड-19 संक्रमण के रोकथाम के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद उनके द्वारा प्रेस वार्ता करने का भी कार्यक्रम है। चौहान ने बताया कि मुख्यमंत्री कुछ गांवों तथा कोविड-19 अस्पताल आदि का निरीक्षण भी करेंगे। उन्होंने बताया कि इसके बाद मुख्यमंत्री मेरठ आदि जिलों का दौरा करने जाएंगे। 

बता दें कि सीएम योगी इंदिरा गाँधी कला केंद्र से सेक्टर 16 ए स्थित एनटीपीसी सभाकक्ष में प्रतिनिधियों, जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से बैठक करेंगे। इसके बाद ऑरबिंदो हॉल के पीछे खुले लॉन में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया जाएगा। सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री पत्रकार वार्ता के बाद सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल व सेक्टर 39 स्थित कोविड-19 का निरीक्षण करेंगे। अस्पताल निरीक्षण के बाद सेक्टर 44 छलेरा गांव व सेक्टर 45 सदरपुर गांव का भी दौरा करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static