Road Accident: घने कोहरे की वजह से डिवाइडर से टकराई टूरिस्ट बस, चालक सहित 4 घायल

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 03:00 PM (IST)

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya) जिले में शनिवार सुबह घने कोहरे के चलते एक टूरिस्ट बस (Tourist bus) डिवाइडर (divider) से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। वहीं, हादसे में 4 यात्री घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

PunjabKesari

हादसे में चालक सहित 4 घायल
बता दें कि हादसा औरैया जिले में अजीतमल टोल प्लाजा के पास का है। जहां शुक्रवार रात दिल्ली से सवारियां लेकर सफर ट्रैवलर्स की बस मौदहा हमीरपुर के लिये जा रही थी। इसी दौरान जब बस शनिवार सुबह अनंतराम टोल प्लाजा पर पहुंची तो घने कोहरे और तेज रफ्तार होने के कारण अचानक से टोल प्लाजा पर बने डिवाइडर से जा टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और हादसे में चालक समेत 4 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को टोल प्लाजा की एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Hardoi में सामने आई Delhi जैसी घटना, सड़क पर साइकिल सवार Student को घसीटते हुए ले गई कार

वहीं, घायलों की पहचान आदित्य कुमार (33) पुत्र राम प्रकाश निवासी अररिया जिला मऊ, आमिर हुसैन (28) पुत्र कमाल हुसैन निवासी मौदहा जिला हमीरपुर, सोनम (21) निवासी पनवाड़ी राठ, सुलेखा (50) पत्नी राम कृपाल निवासी मौदहा हमीरपुर के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Mahakumbh 2025: UPSRTC महाकुंभ से पहले अपने बेड़े में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस 5,000 से अधिक बसें करेगी शामिल

नोएडा में भी हुआ भीषण हादसा
नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में भी शनिवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। जहां कंटेनर और ऑल्टो कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, हादसा होते ही कंटेनर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। साथ ही पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में लेकर उसके ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static