बलरामपुर में दर्दनाक हादसा, राप्ती नदी में डूबने से तीन लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 04:16 PM (IST)

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान एक शिक्षा मित्र समेत तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई और एक अज्ञात युवक का शव पहाड़ी नाले से मिला। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूनचा मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला।

17 घंटे बाद बरामद हुआ शव
इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि जिले के सादुल्लाह नगर क्षेत्र के किशुनपुर गांव निवासी फूलचंद के बेटे राज (12) की सोमवार को एक तालाब में डूबने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इसके अलावा गैडास बुजुर्ग थाना क्षेत्र के हसनगढ के शिक्षामित्र शिव नारायण साहू (38) रविवार शाम भैंस चराने गए थे और गांव के पास राप्ती नदी में पैर फिसलने से डूब गए। पुलिस और राज्य आपदा मोचक बल के गोताखोरों की मदद से 17 घंटे बाद शिक्षा मित्र का शव बरामद किया गया।

मृतक के सिर पर थे चोट के निशान
पुलिस ने बताया कि महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के गोपालीपुर गांव निवासी राजेश कुमार अपने मामा के घर चौकियां गांव गया था और सोमवार शाम उसका शव गांव के बाहर पानी से भरे एक गड्ढे में मिला। मृतक के सिर पर चोट के निशान थे। उन्होंने कहा कि गौरा थाना क्षेत्र के मनकी बगहिया गांव के पास भाभर नाला के किनारे एक शव मिला है जिसकी शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामलों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः मोहित यादव अपहरण कांड; खुलासा न होने से नाराज सपा का तीसरे दिन भी अनशन जारी
उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के पिकौरा दत्तूराय मोहल्ले से अपहृत छात्र की तीन दिन बाद भी बरामदगी न होने पाने से किसी अनहोनी की आशंका के बीच परिजनों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) का अनशन मंगलवार को भी जारी रहा। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि मोहित यादव अपहरण काण्ड में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए पूरे जिले की पुलिस टीम लगी हुई है। अनहोनी की आशंका जताते हुए अपहृत की तलाश महसों के समीप कुआनो नदी में पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static