Triple Murder: वाराणसी में घर में घुसकर मां, बेटा-बेटी की हत्या, खून से लथपथ जमीन पर पड़े मिले शव; कमरे में हंसिया, डंडा और टूटी कुर्सी मिली

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 12:38 AM (IST)

वाराणसी, Triple Murder: उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में राजातालाब थाना क्षेत्र के मिल्कीपुर गांव (Milkipur Village) के एक मकान में बृहस्पतिवार को एक महिला (Woman) और उसके बेटे (Son) तथा बेटी (Daughter) के खून से लथपथ शव (Dead Body) बरामद किये गये। पुलिस (Police) को कमरे से हंसिया, डंडा और एक टूटी कुर्सी मिली है।

यह भी पढ़ें- Bareilly Crime News: जमीन विवाद में पक्षों दो पक्षों में खूनी संघर्ष: गोलियां, तीन की मौत

PunjabKesari
फोरेंसिक टीम को घर से डंडा, हंसिया और एक टूटी कुर्सी मिली
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मिल्कीपुर गांव के लोगों को दो दिनों से मकान में कोई हलचल ना दिखने पर शक हुआ था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो कमरे में जमीन पर रानी (50), उसकी बेटी पूजा (27) और छोटे बेटे मोहन (22) का शव पड़ा हुआ था। सूत्रों ने बताया कि फोरेंसिक टीम को घर से डंडा, हंसिया और एक टूटी कुर्सी मिली है। पुलिस के अनुसार, रानी कुछ सालों से अपने पति और बड़े बेटे से अलग रहती थी। उसकी बेटी पूजा और दामाद भी उसके घर आते-जाते रहते थे।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: भीषण जाम में फंसे ड‍िप्‍टी CM ब्रजेश पाठक, 500 मीटर तक चलना पड़ा पैदल

PunjabKesari
एडिशनल सीपी बोले- दामाद घर से गायब है
अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने बताया कि तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं। सूत्रों ने बताया कि महिला के बड़े बेटे और पति ने दामाद पर तीनों की हत्या करने की आशंका जताई है। सूत्रों ने बताया कि महिला का दामाद फिलहाल अपना मोबाइल फोन बंद कर फरार है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static