पति से परेशान पत्नी पहुंच गई थाने, बोली- साहब मेरा पति रोज दिखाता है गंदी फिल्म, अब नहीं करेंगे बर्दाश्त

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 06:46 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पर एक नई नवेली दुल्हन पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिससे सुनकर पुलिस भी शर्म से झुक गई। दरअसल, महिला का आरोप है कि उसका पति सुहागरात के दिन से उसे गंदी फिल्में दिखता है। मना करने पर उसके साथ मारपीट करता है। पत्नी ने बताया कि कई समझाने के बावजूद भी पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था जिससे परेशान हो कर थाने में शिकायत की है। पुलिस ने पति-पत्नी में सुलह कराने को मामला काउंसलिंग में भेजा।

PunjabKesari

अश्लील फिल्म दिखाकर पति करत है बलात्कार
पत्नी ने बताया शादी के तीन महीने बीत चुके है। पति रोज-रोज मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाकर रेप करता है। कई बार पति को समझाया लेकिन पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। थक हार कर मायके चली गई उसके बाद से पति मानसिक रूप से पड़ताड़ित करने लगा। जब ज्यादा परेशान हुई तो मामले में पुलिस से शिकायत की।

PunjabKesari

मामले पर क्या बोली पुलिस
पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मामला पति-पत्नी से जुड़े होने की वजह से इसे परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया है। बताया जा रहा है कि समझाने के बावजूद भी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ी है।  वहीं इस मामले में पति का आरोप है कि पत्नी मेरे साथ रहना नहीं चाहती है जिस वजह से आरोप लगा रही है।

शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया शुरू
उसने विरोध किया तो पति ने मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न आरंभ कर दिया। दो महीने तक पति को हर तरीके से समझा कर देख लिया। आखिर में वह पति को सबक सिखाने के लिए मायके चली आई। वहीं, पति का कहना था कि पत्नी उसे पसंद नहीं करती। इसलिए वह रहना नहीं चाहती। जबकि पत्नी का कहना था कि पति शिकायत करने पर इसी तरह के आरोप लगाता है। फिलहाल इस मामले में काउंसलर ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static