आगराः तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटी को कुचला, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 11:07 AM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पुलिस के देरी से पहुंचने से कस्बे के लोगों में आक्रोश भड़क गया। पुलिस ने मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मौके से भाग रहे ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। 

दरअसल सुबह करीब 7:30 बजे अछनेरा के गांव छहपोखर निवासी राकेश अपनी पत्नी मनीषा और अपनी 8 माह की बेटी अमृता को लेकर अपनी ससुराल महुआ से गांव जा रहा था। तभी थाना अछनेरा चौराहे पर वह नाश्ता लेने के लिए रुक गया और मां- बेटी को सड़क किनारे बैठा गया। इसी दौरान तेज गति से आए ट्रक ने मां- बेटी को अपनी चपेट में ले लिया और मौके पर उनकी दर्दनाक मौत हो गई। 

हादसे को देख मौके से निकल रहे राहगीर और आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं थाने के सामने हुई दर्दनाक मौत के बाद भी पुलिस काफी देरी से पहुंची। पुलिस के देरी से पहुंचने से कस्बे के लोगों में आक्रोश भड़क गया। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने थाना अछनेरा में जमकर हंगामा काटा। इस दर्दनाक हादसा होने के बाद भी अभी तक कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं आया है। वहीं पुलिस भी ट्रक चालक और उसके मालिक के खिलाफ कोई कार्रवाई करने में लीपापोती कर रही है। जिससे मृतका के परिजनों में काफी आक्रोश है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static