CBI की चार्जशीट पर बोलीं मोना मिश्रा- राहुल और प्रियंका के संघर्ष से हाथरस कांड की सच्चाई आई सामने

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 12:53 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की कोशिश रंग लायी है जब हाथरस काण्ड में सीबीआई की चार्जशीट ने उत्तर प्रदेश सरकार की सच छिपाने की साजिश को नाकाम कर दिया और अब हाथरस की बिटिया को न्याय मिलने की उम्मीद प्रबल हो गयी है।       

मिश्रा ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि हाथरस काण्ड में सीबीआई की चार्जशीट ने उत्तर प्रदेश सरकार के कथन को झूठा साबित कर दिया है। अब यह साबित हो गया है कि हाथरस की बिटिया के साथ निर्दयतापूर्वक बलात्कार किया गया, उसे यातनायें दी गयी और उसे मारा गया। हर स्तर पर हर मुमकिन कोशिश की गयी कि हत्यारे बच जाये, लेकिन न्याय के लिये राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के संघर्ष ने सच सामने ला दिया।       

उन्होंने कहा कि किस प्रकार गांधी और वाड्रा पर बल प्रयोग किया गया लेकिन आखिरकार जीत सच्चाई की ही हुई। यह भी याद दिलाने का समय है कि किस प्रकार उत्तर प्रदेश सरकार ने अपने अधिकारों का दुरुपयोग करते हुये उस जिलाधिकारी को रोके रखा जिसने सच्चाई को दफन करने में अहम भूमिका निभाई थी। कांग्रेसी नेता ने मांग की कि जब हत्या और बलात्कार की सच्चाई सामने आ गयी है तो रात्रि के अंधेरे में हिन्दू संस्कारों के खिलाफ मां-भाई और परिजनों को बन्द करके जिसने चिता जलाई, और साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया, उन सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 201 के तहत एफआईआर दर्ज करके उनके खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल की जानी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static