पड़ोसी को सिखाना था सबक, राष्ट्रपति की बेटी के नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट बनकार किया ट्वीट, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 03:30 PM (IST)

नोएडा: देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की बेटी इतिश्री मुर्मू के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर ट्वीट करने वाले एक व्यक्ति को थाना बीटा-2 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के निंबस सोसायटी में रहने वाले और पेशे से इंजीनियर शैलेंद्र शुक्ला ने कथित रूप से राष्ट्रपति की बेटी के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर उस पर ट्वीट किया कि निंबस सोसायटी के एक फ्लैट में अवैध हुक्का बार चल रहा है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि जो ट्वीट किया गया है वह राष्ट्रपति की बेटी ने नहीं किया है, बल्कि किसी व्यक्ति ने फर्जी टि्वटर अकाउंट बनाकर ट्वीट किया है। उन्होंने बताया कि जांच के बाद पुलिस ने इंजीनियर शैलेंद्र शुक्ला को गिरफ्तार करके उससे तीन मोबाइल फोन बरामद किया। 

बीटा दो कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि पकड़े गए इंजीनियर की पहचान शैलेंद्र शुक्ला के रूप में हुई है। वह निंबस सोसाइटी में रहता है। कुछ दिन पहले उसने ट्विटर पर फर्जी अकाउंट बनाकर ट्वीट किया कि सोसाइटी के फ्लैट में अवैध रूप से हुक्का बार चल रहा है। पुलिस जांच में फ्लैट के अंदर कोई हुक्का बार चलता नहीं पाया गया। पुलिस ने बताया कि इंजीनियर ने राष्ट्रपति की बेटी इतिश्री मुर्मू के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाया था।

पड़ोसी को सबक सिखाने के लिए साजिश रची पुलिस ने फर्जी अकाउंट बनाने वाले आरोपी इंजीनियर शैलेंद्र को बुधवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि उसका पड़ोसी से झगड़ा हो गया था। इसके चलते उसने पड़ोसी पर पुलिस कार्रवाई कराने के लिए साजिश रची। पुलिस ने आरोपी के पास से तीन मोबाइल बरामद किए हैं। पड़ोसी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस उसे गुरुवार को अदालत में पेश करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static